Wednesday, June 10, 2020

शादीशुदा बेटी की लव स्टोरी से खफा पिता ने किया डबल मर्डर, बेटी-प्रेमी की भी करनी है हत्या'

बड़े भाई के प्रेम प्रसंग की कीमत छोटे भाई व उसके दोस्त को जान देकर चुकानी पड़ी

शादीशुदा बेटी की लव स्टोरी से खफा पिता ने किया डबल मर्डर, बोला-'बेटी व उसके प्रेमी की भी करनी है हत्या'

झुंझुनूं राजस्थान के झुंझुनू जिले में प्रेम प्रसंग के चलते मंगलवार को हुई थी हत्या हुई । अपनी शादीशुदा बेटी की लव स्टोरी से नाराज पिता ने उसके प्रेमी के भाई व दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। बेटी व उसका प्रेमी दो जून से चल रहे थे फ़रार इसलिये प्रेमी के भाई व उसके दोस्त को उतार डाला मौत के घाट । मृतक दीपक का भाई आरोपी की विवाहित बेटी को प्रेम प्रसंग के चलते भगा ले गया
झुंझुनू ( रमेश रामावत ) झुंझुनू पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा के निर्देशन में जिले की बुहाना पुलिस ने मात्र 24 घण्टे में डबल मर्डर कैसे की गुथी सुलझा डाली । पुलिस अधीक्षक जे.सी. शर्मा ने बताया कि नौ जून को परिवादी राजबीर पुत्र शीशराम जाति जाट उम्र 51 साल निवासी जैतपुर ने थाना बुहाना में लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया गया कि मैं जैतपुर का रहने वाला हूं मैं मेरे परिवार सहित खेत में मकान बनाकर रह रहा हूं। मेरे दो लडके कृष्ण कुमार व दीपक कुमार है। मेरा बड़ा लडका कृष्ण कुमार पथरवा (हरियाणा) की एक लड़की को 2 जून को कहीं भगाकर ले गया। तीन जून को उस लडकी के पिता अनिल पुत्र छाजुराम जाति जाट निवासी पथरवा ने आकर उसने मुझे धमकी दी कि तेरा लड़का मेरी विवाहित लडकी को भगा ले गया, उसको लाकर दे वरना इसके परिणाम बहूत बुरे होंगे उस दिन के बाद से मेरे मोबाईल फोन पर अनिल उर्फ लीला व उसके लड़के ने धमकियां दी। चार जून को अनिल उर्फ लीला व उसका लड़का हमारे घर आये मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि हमारी लडकी नहीं लाकर दी तो तुम्हारी खैर नहीं। साथ ही बताया की आठ जून को रात्रि को खाना खाकर मेरा लडका दीपक कुमार व गांव का नाईयों का लडका नरेश कुमार दोनों हमारे मकानों की छत पर सोये हुए थे तथा मैं व मेरी पत्नी दोनों खेत में चरी के पास सो गये। सुबह 4.30 बजे में उठा और मकानों की छत पर गया तो देखा कि मेरा लड़का दीपक कुमार उसका दोस्त नरेश कुमार दोनों मृत अवस्था में पडे हुये थे। दोनो के सिर में कुल्हाडीयों की गंभीर चोटें थी, जिनसे काफी खून निकला हुआ था। मेरे लड़के दीपक कुमार व नरेश की हत्या अनिल उर्फ लीला व उसके लडके ने किसी अन्य के साथ मिलकर हत्या करवाई है। जिसपर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ किया। पुलिस अधीक्षक जेसी शर्मा व आतंरिक पुलिस अधीक्षक पुलिस अधीक्षक विरेन्द्र कुमार मीणा के निकट सुपरवीजन में वृताधिकारी वृत बुहाना ज्ञान सिहं चौधारी के नेतृत्व में देवेन्द्रप्रताप थानाधिकारी बुहाना ने घटना का बारीकी से निरीक्षण किया गया। मौके पर डॉक स्कवायड य एफएसएल टीम को बुलवाया गया। घटना का खुलासा करने में डॉग स्कवायड की विशेष भूमिका रही जिसने मृतकों की घटनास्थल पर पड़ी लाश को सूंघने के बाद मुलजिमों का हरियाणा की तरफ जाने का रास्ता दर्शाया जिससे अनुसंधान में काफी महत्वपूर्ण सुराग मिला। इस पर तत्काल ही थानाधिकारी बुहाना, थानाधिकारी पचेरी कला गोपाल सिंह थालोर, थानाधिकारी सिंघाना की पृथक-पृथक टीमें बना कर हरियाणा स्थित गांव पथरवा व उसके आस पास स्वयं डीवाईएसपी बुहाना की उपस्थिति में दबिशे दी गई।सूचना तंत्र की मदद ली गई। जीस पर अभियुक्त अनिल उर्फ लीला पुत्र छाजूराम जाति जाट उम्र 40 वर्ष निवासी पथरवा थाना सतनाली जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा को घटना के बाद 24 घण्टे में गिरफतार किया गया। बतादे की मुलजिम अनिल उर्फ लीला पुत्र छाजूराम जाति जाट उम्र 40 साल निवासी पथरवा थाना सतनाली जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा की पुत्री की शादी 19 मई 2019 को नरेन्द्र पुत्र रोताश जाति जाट निवासी रामबास इलाका थाना बुहाना के साथ हुई थी, उक्त विवाहित लड़की को कृष्ण कुमार पुत्र राजबीर जाति जाट निवासी जैतपुर थाना बुहाना दिनांक 2 जून को ग्राम रामबास से भगाकर ले गया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया की आठ जून तक मुलजिम अनिल उर्फ लीला की लडकी वापिस नहीं आने के कारण 8 जून को रात्रि दो ढाई बजे अपने घर से उठकर अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर कुल्हाडी लेकर ग्राम जैतपुर आया मोटरसाईकिल थोडी दूरी पर खडी कर कृष्ण कुमार पुत्र राजबीर जाट निवासी जैतपुर के खेत में बने मकानों पर गया। घर के चौक व अंदर तलाश किया कोई नहीं मिला। मकान की छत पर जाकर देखा तो कृष्ण कुमार का छोटा भाई दीपक कुमार व उसका दोस्त नरेश कुमार पुत्र वीर सिहं नाई निवासी जैतपुर दोनों सो रहे थे सोये हुये को देखकर मुलजिम अनिल उर्फ लीला द्वारा दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी से चोटे मारकर हत्याकर अपने घर चला गया जहां से पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए गायब हो गया।

No comments:

Post a Comment